Friday, June 26, 2015

घर में हो नेगेटिव एनर्जी तो ऐसे दूर भगाएं

घर में हो नेगेटिव एनर्जी तो ऐसे दूर भगाएं


यदि घर के किसी कमरे में किन्हीं कारणों से परिवार के बड़े सदस्यों या बच्चों को अच्छी नींद न आती हो या सोते समय बुरे स्वप्न दिखते हों, तो उस कमरे में एक 0 वॉल्ट का या 15 वॉल्ट का पीले रंग का नाइट बल्ब इस्तेमाल करें।

इससे उस कमरे में रात्रि को बाहर से आकर बसने वाली नकारात्मक ऊर्जा पास नहीं फटकेगी एवं सभी को मीठी एवं सुखद नींद आएगी। यदि आप के भवन का मुख्य द्वार किसी नकारात्मक दिशा में पड़ता है, तो उसकी दाईं एवं बाईं ओर श्यामा काली तुलसी का एक-एक पौधा लगा दें, इससे वह अपनी सकारात्मक शक्ति से मेन गेट की नकारात्मकता समाप्त करके उसे बड़ी आसानी से सकारात्मक बना सकता है।

यदि मकान के किसी कमरे में सोने पर तरह-तरह के भयावह सपने आते हो तो इस समस्या से छुटकारा पाने के लिए कमरे में एक जीरो वॉट का पीले रंग का नाइट लैम्प या बल्ब जलाए रखें। यह उस कमरे में बाहर से आने वाली नकारात्मक ऊर्जा को दूर भगाता है।

कभी-कभी बच्चों को मकान के किसी कमरे में अकेले जाने या उस कमरे में सोने से डर लगता हो तो उस कमरे के बेड या पलंग के सिरहाने के पास वाले दोनों किनारों में ताँबे के तार से बने स्प्रिंगनुमा छल्ले डाल दें। ये छल्ले नकारात्मकता को दूर करते हैं।

No comments:

Post a Comment

#तंत्र #मंत्र #यंत्र #tantra #mantra #Yantra
यदि आपको वेब्सायट या ब्लॉग बनवानी हो तो हमें WhatsApp 9829026579 करे, आपको हमारी पोस्ट पसंद आई उसके लिए ओर ब्लाँग पर विजिट के लिए धन्यवाद, जय माँ जय बाबा महाकाल जय श्री राधे कृष्णा अलख आदेश 🙏🏻🌹

जानये किस किस राशि पर रहेगा ग्रहण का प्रभाव ।

दो चंद्रग्रहण एवं एक सूर्य ग्रहण का योग बन रहा है 5 जून सन 2020 जेस्ट शुक्ला पूर्णिमा शुक्रवार को चंद्र ग्रहण होगा इस ग्रहण का प्रभाव विद...

DMCA.com Protection Status