Tuesday, June 23, 2015

अगर आप पैसों की कमी से परेशान हैं तो यह टोटका करें

अगर आप पैसों की कमी से परेशान हैं तो यह टोटका करें

जीवन निर्वाह के लिए पैसों की अहमियत उतनी ही होती है जितनी जिंदा रहने के लिए सांस लेने की। जैसे बिना सांस लिए जीना संभव नहीं है उसी तरह धन के अभाव में जीवन निर्वाह करना किसी सजा से कम नहीं है। इंसान की जिंदगी में कई बार ऐसा समय आता है जब उसे पैसों की तंगी घेर लेती है। यदि आप भी पैसे की कमी से परेशान हैं तो नीचे लिखा टोटका शुक्ल पक्ष के किसी शुक्रवार को करें।

टोटका

सुबह उठकर स्नान आदि से निवृत्त होकर उत्तर दिशा में मुंह रख कर बैठें। सामने बाजोट(पटिया) रखें व उस पर पीला कपड़ा बिछाएं। अब बाजोट पर गेहूं की ढेरी बनाएं और उस पर 7 गोमती चक्र स्थापित करें। अब उस पर कुंकुम का तिलक करें और हर चक्र पर एक-एक सिक्का अर्पित करें। अब फूल चढ़ाकर धूप-दीप करें और फल अर्पित करें। अब नीचे लिखे मंत्र की 7 माला जप करें।

मंत्र- ऊँ ह्रीं क्लीं महालक्ष्म्यै नम:

हर माला जप की समाप्ति पर हर चक्र पर एक फूल अर्पित करें। दूसरे दिन यह सभी सामग्री ले जाकर किसी सुनसान स्थान पर रख आएं। आपके जीवन से धन संबंधी समस्याओं का निराकरण हो जाएगा।

No comments:

Post a Comment

#तंत्र #मंत्र #यंत्र #tantra #mantra #Yantra
यदि आपको वेब्सायट या ब्लॉग बनवानी हो तो हमें WhatsApp 9829026579 करे, आपको हमारी पोस्ट पसंद आई उसके लिए ओर ब्लाँग पर विजिट के लिए धन्यवाद, जय माँ जय बाबा महाकाल जय श्री राधे कृष्णा अलख आदेश 🙏🏻🌹

सनातन हिंदू धर्म नव वर्ष कब आता है जानिए आप सभी

मित्रों जय मां बाबा की आप सभी को सनातन हिंदू धर्म के *नववर्ष* की और *नवरात्रि* की बहुत-बहुत शुभकामनाएं और हार्दिक बधाई, मित्रों जैसा कि आप स...

DMCA.com Protection Status